हाथरस:- हाथरस के थाना सिकन्द्राराऊ पुलिस व एसओजी टीम की बदमाश से हुई मुठभेड

0
7

ब्रेकिंग

हाथरस के थाना सिकन्द्राराऊ पुलिस व एसओजी टीम की बदमाश से हुई मुठभेड में थाना कोतवाली देहात बुलन्दशहर के गैंगस्टर एक्ट में 16 माह से वाँछित, जनपद बुलन्दशहर के ₹25000/- रुपये का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल/गिरफ्तार, कब्जे से कोतवाली नगर (एटा) से चोरी हुई एक मैक्स पिकअप बुलेरो व मशीन, अवैध तमंचा, जिन्दा व खोखा कारतूस बरामद।

हाथरस के थाना सिकन्द्राराऊ पुलिस व एसओजी टीम की बदमाश से हुई मुठभेड में पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गई जवाबी फायरिंग में थाना कोतवाली देहात बुलन्दशहर के गैंगस्टर एक्ट में वाँछित तथा जनपद बुलन्दशहर का ₹25000/- रुपये का इनामी बदमाश तौफीक पुत्र सलीम निवासी ईखू थाना फरिहा जनपद फिरोजाबाद गोली लगने से घायल हुआ है । घायल अभियुक्त को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । गिरफ्तार/घायल अभियुक्त के कब्जे से थाना कोतवाली नगर (एटा) से चोरी की गई मैक्स पिकअप बुलेरी गाडी,मशीन तथा एक अवैध तमंचा 315 बोर, 5 जिन्दा व 5 खोखा कारतूस बरामद हुई है । गिरफ्तारी एवं बरामदगी के सम्बन्ध में थाना सिकन्द्राराऊ पुलिस द्वारा अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ।

उक्त गिरफ्तार/घायल अभियुक्त एक शातिर किस्म का अपराधी है तथा जिसके विरुद्ध जनपद आगरा, एटा, फिरोजाबाद व बुलन्दशहर में चोरी, लूट, भैंस चोरी, हत्या , गैंगस्टर आदि संगीन धाराओ में करीब 2 दर्जन से ज्यादा मुकदमे पंजीकृत है । घायल/गिरफ्तार अभियुक्त थाना कोतवाली देहात बुलन्दशहर में पंजीकृत गैगस्टर एक्ट के मुकदमे में पिछले 16 माह से फरार चल रहा था । जिसकी गिरफ्तारी हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बुलन्दशहर द्वारा ₹25000/- का इनाम घोषित किया गया था ।

*नोट- पुलिस अधीक्षक हाथरस द्वारा पुलिस टीम को उनके सराहनीय कार्य के लिये उत्साहवर्धन हेतु ₹25000/- रुपये के नगद पुरस्कार से सम्मानित किया जायेगा* ।

*गिरफ्तार अभियुक्त का नाम व पता*-
तौफीक पुत्र सलीम निवासी ईखू थाना फरिहा जनपद फिरोजाबाद ।

*बरामदगी का विवरण*-
1. एक मैक्स पिकअप बुलेरो गाडी (थाना कोतवाली नगर एटा से चोरी हुई)
2. एक मशीन (थाना कोतवाली नगर एटा से चोरी हुई)
3. एक अवैध तमंचा 315 बोर
4. 5 खोखा कारतूस 315 बोर
5. 5 जिन्दा कारतूस 315 बोर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here